Friday, September 20, 2024

MP Election 2023: सतना में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले-कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा फूट चुका

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक हफ्ते से भी कम का समय बचा हुआ है। बीजेपी कांग्रेस व अन्य पार्टियां जोरों- शोरों से चुनाव प्रचार में अपनी ताकत लगा रही है। बीजेपी की ओर से चुनाव की कमान पीएम मोदी ने उठाई है.पीएम आज सतना पहुचें उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर प्रहार किया है।

राम मंदिर का मुद्दा उठाया

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक हफ्ते से भी कम का समय बचा हुआ है। बीजेपी कांग्रेस व अन्य पार्टियां जोरों- शोरों से चुनाव प्रचार में अपनी ताकत लगा रही है। बीजेपी की ओर से चुनाव की कमान पीएम मोदी ने उठाई है.पीएम आज सतना पहुचें उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और जमकर कांग्रेस पर प्रहार किया । बता दे, इन दिनो बीजेपी ने अयोध्या के श्रीराम मंदिर का मुद्दा उठाया है । मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा राम मंदिर बन्ने से पूरे देश में खुशी की लहर देखी जा रही है। लोगो में उत्साह देखने को मिल रहा है। पीएम मोदी ने कहा भक्ति मुझे मोटिवेट करती है और तेज दौड़ने की प्रेरणा भी देती है।

राम मंदिर के साथ करोड़ो घर बनाए

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, हमने भक्ति भाव से राम मंदिर बनवाएं उसी भक्ति के साथ 4 करोड़ घर बनाए. इस दौरन पीएम मोदी ने कांग्रेस को जमकर घेरा है,उन्होंने कहा- कांग्रेस की सरकार ने बहुत घोटाले किए है।लोगा का हक छीना है। जब कांग्रेस की सत्ता थी तो पैसे कहां जाते थे, सारे पैसे हेलीकाप्टर घोटाले में जाते थे और 2G घोटले में जाते. कांग्रेस के काल में जो बिचौलिए की मौज थी वो खत्म कर दिया उन्होंने आगे कहा-कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो लाडली बहना योजना और मुफ्त राशन बंद हो जाएगा। उन्होंने दिग्विजय और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा-उन्हें प्रदेश की नहीं सिर्फ अपने बेटों की चिंता है।

Latest news
Related news