Friday, September 20, 2024

MP News: तोमर के बेटे के वीडियो पर राहुल गाँधी ने सरकार को घेरा

भोपाल: आगामी चुनाव को ध्यान रखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूरे दिन मध्य प्रदेश में रहे। उन्होंने प्रदेश में सतना और बड़वानी में जनसभा को संबोधित किया। बड़वानी में जन सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वीडियो को आधार बना कर प्रदेश और केंद्र की सरकार को घेरते हुए सवाल किया कि अब ईडी ने कार्रवाई क्यों नहीं करती।

50% कमीशन की सरकार

राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सरकार 50% कमीशन की सरकार है। उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा मध्य प्रदेश में कोई भी काम बिना कमीशन दिए नहीं होता है। प्रदेश की युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जिस युवा से बात कर रहा हूं और पूछ रहा हूं कि क्या कर रहे हो तो वो कहते हैं कि मैं बेरोजगार हूं। यहां जो युवा खड़े हैं उनमें से कई युवा बेरोजगार हैं। प्रदेश में बेरोजगार क्यों हैं इस बात पर ना ही शिवराज सिंह बोलते हैं और ना ही मोदी जी बोलते हैं। प्रदेश में शिवराज सिंह और केंद्र में मोदी जी सिर्फ पूंजीपतियों की मदद करते हैं।

कांग्रेस किसानों के हक बात करती है

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मनरेगा दिया और बीजेपी ने नोटेबंदी और जीएसटी दी। लेकिन बीजेपी की सरकार किसानों के खिलाफ कानून लाने का काम किया। प्रदेश के नींव किसान है, मजदूर है, छोटे दुकानदार हैं, बेरोजगार युवा हैं इन सभी को बीते 15 साल में भाजपा ने खत्म कर दिया है।

Latest news
Related news