Thursday, September 19, 2024

MP News: बीमार प्रत्याशी ‘जज्जी’ के समर्थन में ज्योतिरादित्य सिंधिया की भावुक अपील

भोपाल: 17 नवंबर को होने वाले चुनाव में अब कुछ ही समय रह गया है। ऐसे में नेता पूरे जोर -शोर से तैयारियों में लग गए हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी की तरफ से कई जिलों में जनसभाएं कर रहे हैं।अपने समर्थक प्रत्याशी जजपाल सिंह के समर्थन में जनसभा करने अशोकनगर पहुंचे। दरसअल, जजपाल सिंह ‘जज्जी’ इन दिनों इलाज के लिए दिल्ली आए हुए हैं।

अस्पताल में भर्ती हैं जजपाल सिंह

जजपाल सिंह ‘जज्जी’ को कुछ दिन पहले ही सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया और जांच के बाद पता चला की हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद जज्जी को सर्जरी के लिए दिल्ली रेफर किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जजपाल सिंह दिल्ली एक में अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं प्रदेश में 17 नवंबर को चुनाव होना है।

अपने भाई का साथ दें – सिंधिया

बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह ‘जज्जी’ के समर्थन में अशोकनगर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आम जन को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के पहले ये सब हुआ है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है। जब मुझे पता चला तो मैंने सोचा छोटी- मोटी बात होगी, दवा खा के ठीक हो जाएगा। लेकिन डॉक्टर ने बताया कि सिर्फ मामूली दर्द नहीं है। हृदय को खोलकर उसमें छल्ले डालने पड़े हैं। आगे डॉक्टरों ने बताया कि सर्जरी की जरुरत है।अभी वो दिल्ली में एक अस्पताल में भर्ती है लेकिन लेकिन वो आपके घर का बच्चा है, आपका भाई है, आपके घर की बात है। जज्जी हमेशा आपके लिए खड़ा रहने वाला नेता है। आज इसे आपके आशीर्वाद की जरुरत है। आपके समर्थन की जरुरत है। इसलिए आप भी 17 को वोट करने जाएं और अपने भाई को वोट कर समर्थन करें।

माता जी मंच पर मौजूद

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जब मंच पर जज्जी के समर्थन ने जनसभा कर रहे थे। तब बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह ‘जज्जी’ की माता जी भी मंज पर थी। उन्होंने आम जान से अपील करते हुए कहा कि मेरे बेटे ने हमेशा आपका साथ दिया है। आज उस पर संकट आया हुआ है। आप लोग उसका साथ दें.

Latest news
Related news