Thursday, September 19, 2024

MP Election 2023:सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डाला वोट , वीवीआईपी उम्मीदवारों की गुडविल दांव पर

भोपाल। एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए सुबह 7 बजे से ही वोटिंग का सिलसिला जारी है। इस समय मतदान केंद्रों पर मतदाताओं का भी आना शुरु हो गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान भी वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे है। मध्यप्रदेश के तमाम शहरो में तनाव की स्थिति बनी हुई हैं। इसी बीच कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की खबरें भी सामने आई है।

सीएम शिवराज ने डाला वोट

मध्यप्रदेश में सुबह से ही वोटिंग का सिलसिला जारी हैं। 230 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी है । इसी क्रम में मतदान केंद्रों पर मतदाताओं का भी आना शुरु हो गया है। सीहोर के बुधनी विधानसभा सीट से सीएम शिवराज सिंह चौहान मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे हैं. सीएम शिवराज के साथ उनके बेटे और उनकी पत्नी भी मौजूद रही।

इन वीवीआईपी उम्मीदवारों की गुडविल दांव पर

चुनाव के बीच कई मंत्रियों की इमेज भी दांव पर लगी है। उनपर कई मामले दर्ज है। दिमनी सीट से कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की गुडविल भी दांव पर लगी है क्योंकि उनके बेटे का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसके बाद बीजेपी सरकार पर कमीशन लेने के आरोप लगे थे. इंदौर एक से कैलाश विजयवर्गीय, सीधी से रीती पाठक, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल नरसिंहपुर सीट से, उदय प्रताप सिंह, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते सहित कई दिग्गजों की साख दांव पर लगी हुई है.

प्रधानमंत्री मोदी ने दी शुभकामनाएं

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा ‘आज एमपी की सभी विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. मुझे विश्वास है कि राज्य के हर क्षेत्र के मतदाता पूरी गर्मजोशी से मतदान करेंगे और लोकतंत्र के इस महापर्व की रौनक बढ़ाएंगे उन्होंने आगे लिखा , इस चुनाव में पहली बार वोट देने सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं’.वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी पोस्ट करके शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा है कि ‘सांस्कृतिक और अध्यात्म की विरासत भूमि मध्य प्रदेश की प्रगति एवं यहाँ की जनता के हितों की रक्षा सिर्फ एक मजबूत राष्ट्रवादी सरकार ही कर सकती है. एमपी के भाइयों-सभी बहनों और युवा मित्रों से अपील करता हूँ कि प्रदेश में विकास और सुशासन की यात्रा अनवरत जारी रहे, इसके लिए आप मतदान अवश्य करें

Latest news
Related news