Thursday, September 19, 2024

MP Election: भाजपा नेता को वोटिंग के दौरान EVM का फोटो खींचना पड़ा भारी, FIR दर्ज

भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव 17 नवंबर को एक फेस में संपन्न हुआ है। इस दौरान हिंसा और गोलीबारी की खबरें भी सामने आई है। इन सब के बीच अब हरदा में बीजेपी नेता व पूर्व पार्षद दिलावर खान के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। दरअसल दिलावर खान ने EVM के साथ फोटो शेयर कर दिया जिसके बाद तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई । जिसे लेकर कांग्रेस ने लिखित शिकायत सिटी कोतवाली से की। इस मामले में दिलावर खान के खिलाफ FIR दर्ज की गई है । बता दें, आचार संहिता के उल्लंघन के मामले मे शिकायत दर्ज की गई है।

इन धाराओं में हुआ मुकदमा

रिटर्निंग ऑफिसर आशीष खरे ने बताया कि इस मामले में मंगलवार को थाना कोतवाली हरदा में Indian Penal Code 188 तथा लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 126 ए के तहत FIR दर्ज की गई है. इस बारे में एडिशनल SP आरडी प्रजापति ने कहा कि तहसीलदार के प्रतिवेदन के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस थाने में आरोपी दिलावर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया.

जनसंपर्क ने जारी की प्रेस नोट

मध्यप्रदेश मे चुनाव 17 नंवबर को संपन्न हो गए हैं। मंगलवार को दिलावर खान के खिलाफ सिटी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जनसंपर्क कार्यालय द्वारा जारी प्रेस नोट के मुताबिक एमपी में 17 नवम्बर को मतदान सम्पन्न हुआ था. इस दौरान (पूर्व पार्षद ) दिलावर खान ने वार्ड क्र. 22 में स्थित बूथ क्रमांक 121 (शासकीय उर्दू प्राथमिक शाला लाल स्कूल) हरदा में अपना वोट डालकर उस Evm का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद उनके ऊपर एक्शन लिया गया है

Latest news
Related news