Thursday, September 19, 2024

MP Mews: शिवपुरी बीजेपी जिलाध्यक्ष राजू बाथम का दावा, जिले की पांचों सीट पर बीजेपी की जीत

भोपाल: शिवपुरी के बीजेपी जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने हाल में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम पर दावा किया है कि जिले की पांचों विधानसभा सीटें भाजपा जीत रही है। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि लाड़ली बहनों का आशीर्वाद बीजेपी को भरपूर मिला है। इसके कारण बीजेपी जीत रही है। आगे उन्होंने कहा कि इस वोटिंग से लोकतंत्र मजबूत हुआ है और इस बार ऐतिहासिक मतदान हुआ है।

लाड़ली बहनों का आशीर्वाद मिला

बीजेपी जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने आगे कहा कि लाड़ली बहना, मजदूर, गरीबों और किसानों का समर्थन बीजेपी को मिला है। बीजेपी की जनहितैषी व जन कल्याणकारी योजनाओं के कारण अच्छी वोटिंग हुई है, इसका लाभ बीजेपी को मिलेगा। कांग्रेस पार्टी के दावे पर राजू बाथम बताया कि मुझे कांग्रेसियों के द्वारा किए जा रहे दावे को लेकर कुछ जानकारी नहीं है। लेकिन मेरा दावा है कि बीजेपी शिवपुरी जिले की पांचों सीटें जीत रही है। गौरतलब है कि शिवपुरी जिले में पांच विधानसभा सीटें आती हैं। इन पांचों विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को 79 प्रतिशत मतदान हुआ है। साल 2018 के मुकाबले इस साल पांच प्रतिशत ज्यादा मतदान पांचों सीटों पर हुआ है।

मतगणना स्थल का निरीक्षण

प्रदेश में मतदान पूरा हो चूका है। तीन दिसंबर को मतगणना की जाएगी। शासकीय पीजी कॉलेज में पांचों विधानसभा के स्ट्रांग रूम बनाए गए हैं, जिसमें ईवीएम मशीनों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में रखा गया है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार चौधरी भी प्रतिदिन मतगणना स्थल का जायजा लेने पहुंचते हैं। समस्त विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निग अधिकारियों द्वारा भी प्रतिदिन भ्रमण किया जा रहा है।

Latest news
Related news