Thursday, September 19, 2024

MP News: तोमर का वीडियो वायरल करवाने के लिए सीएम शिवराज का धन्यवाद- जीतू पटवारी

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुका है। सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी सरकार बनाने का दवा कर रहे हैं। इन सब के बीच पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि शिवराज जी धन्यवाद नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो लीक करवाया।

भ्रष्टाचारियों को एक्सपोज किया

जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आपको धन्यवाद देता हूं कि आपने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो वायरल करा दिया। जिसमें करोड़ों रुपए के नशे की खेती की बात हो रही हो। आपने इन भ्रष्टाचारियों को एक्सपोज कर दिया। वहीं, मीडिया के सवाल पर पटवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में किसी को मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बनाया। 20 साल के मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं किया। दूसरे नंबर पर मुख्यमंत्री बनने में नरेंद्र सिंह तोमर का नाम था। अब वह मुख्यमंत्री नहीं बने इसकी सबसे ज्यादा चेष्ठा कौन कर सकता हैं। पटवारी ने कहा कि मैं तो शिवराज जी को साधुवाद दे रहा हूं, जिन्होंने भ्रष्टाचार को सामने लाया।

आप पश्चाताप क्यों नहीं करते- जीतू पटवारी

कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शिवराज जी मंदिर मंदिर जा रहे हैं। भगवान् भी सोच रहे होंगे कि तीन बार आशीर्वाद दिया। एक बार लूट की सरकार बनाई, फिर भी प्रदेश का विकास नहीं हुआ। वैसे भी वो यही प्रार्थन कर रहें होंगे कि मेरी सरकार बचा लो। आगे उन्होंने कहा कि जब आप आशीर्वाद ले रहे थे माफिया पटवारी की हत्या कर रहे थे। इतना ही नहीं आपने प्रदेश को कर्जादार प्रदेश बना दिया है।

Latest news
Related news