Friday, September 20, 2024

MP: मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो किसने किया वायरल , जीतू पटवारी ने किया खुलासा

भोपाल। एमपी में विधानसभा चुनाव में वोटिंग के दौरान प्रदेश भर में हिंसा गोलीबारी की खबरे सामने आई। वहीं दूसरी ओर मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र के वायरल वीडियों की खूब चर्चा हुई। जिसके बाद बीजेपी और उनके नेता काफी परेशान हुए। वहीं विपक्ष ने इसपर जमकर हमला बोला। लेकिन पिछले कई दिनों से मामला ठंडे बस्ते में पड़ा हुआ था।

जीतू पटवारी ने दिया बयान

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश भर में 3 वीडियो क्लिप वायरल होने से बीजेपी और उनके नेता की नींद उड़ गई। बता दें, ये वीडियो केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र का था। जिसके बाद कांग्रेस ने तोमर और भारतीय जनता पार्टी समेत मौजूदा सरकार पर जमकर हमला बोला। पिछले कई दिनों से मामला शांत हो गया था, लेकिन अब पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के एक बयान से इस वायरल वीडियो की चर्चा पूरे प्रदेश में फिर से शुरू हो गई है। जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, बहुत-बहुत शुक्रिया और साधुवाद शिवराज जी, आपने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो लीक कर दिया। जिस वीडियो में नशे की खेती के लिए करोड़ों रूपये की रिश्वत की बात हो रही है। मतलब 10 हजार करोड़ रूपये तक की रिश्वत की बात की जा रही है। उस वीडियो को आपने वायरल करके बहुत अच्छा काम किया है।

क्यों जीतू ने लगाए शिवराज पर आरोप

जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह चौहान का नाम लेने के पीछे का कारण भी बताया है। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी ने एक मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बनाया। बीजेपी केंद्र के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी मतलब साफ हैं कि उन्होंने 20 साल के मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं किया और दूसरे नंबर पर मुख्यमंत्री बनने लायक नेता नरेंद्र सिंह तोमर ही थे। सीएम शिवराज चौहान चाहते थे कि तोमर सीएम न बनें। यही कारण है कि चुनाव के वक्त ये वीडियो वायरल किया गया।

Latest news
Related news