Thursday, September 19, 2024

MP Election: अटेर में फर्जी वोटिंग का वीडियो वायरल, बीजेपी ने की चुनाव आयोग से शिकायत

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव परिणाम के लिए महज 2 दिन बचे है, लेकिन इसके पहले पोलिंग बूथों को लेकर वायरल हो रहे वीडियो का सिलसिला जारी है। इसी बीच भिंड के अटेर से एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पोलिंग बूथ कैप्चरिंग की कोशिश की जा रही है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी से जांच की मांग

वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी की ओर से चुनाव आयोग से शिकायत की गई है जिस पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुपम राजन ने जांच कराने की बात कही है। चंबल में बूथ कैप्चरिंग विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां के अटेर में एक बार फिर बूथ कैप्चरिंग का वीडियो वायरल हुआ है। किशूपुरा गांव की पोलिंग नंबर 71 पर बूथ कैप्चर का वीडियो सामने आने के बाद पुर्नमतदान करवाया गया था। बता दें मतदान के 12 दिन बाद एक और वीडियो वायरल हुआ है।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुपम राजन द्वारा इस मामले में जांच कराने की मांग की गई है।

चुनाव आयोग से शिकायत

भिंड में बूथ कैपचरिंग का जो वीडियो सामने आया है। वह अटेर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरविंद भदौरिया के भाई देवेंद्र भदोरिया द्वारा जारी किया गया है।देवेंद्र भदोरिया ने इस बात का दावा किया है, कि यह वीडियो अटेर विधानसभा के खडीत गांव के पोलिंग नंबर 11 और 12 का है। देवेंद्र भदोरिया का कहना कि इस पोलिंग बूथ पर बूथ कैप्चर हुआ है और इस बात की शिकायत उनके भाई अरविंद भदोरिया द्वारा चुनाव आयोग में भी की गई है। वीडियो अटेर विधानसभा की खड़ीत गांव का है। देवेंद्र भदोरिया ने बताया कि 17 नवंबर को मतदान के दिन खडीत गांव की पोलिंग नंबर 11 और 12 पर असामाजिक तत्वों द्वारा बूथ कैप्चर किया गया।यह वीडियो उनके पास आज आया है और उनके भाई अरविंद भदौरिया ने इस बात की शिकायत चुनाव आयोग में भी की है। हालांकि भिंड पहुंचे चुनाव आयोग के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने वीडियो की जांच करवाने की मांग की है।

Latest news
Related news