Thursday, September 19, 2024

MP Election: कांग्रेस के बाद सिंधिया ने किया दावा, बोले बस 24 घंटे का इंतजार कीजिए

कांग्रेस के बाद सिंधिया ने किया दावा, बोले बस 24 घंटे का इंतजार कीजिए

भोपाल। मध्य प्रदेश में एग्जिट पोल के बाद बीजेपी और कांग्रेस दोनो पूरे आत्मविश्वास में नजर आ रहे है, तो वहीं कांग्रेस इंतजार करने की बात कह रही है। इसी बीच अब एग्जिट पोल की जंग में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कूद चुके हैं। सिंधिया का दावा है कि एमपी में कोई कुछ भी कहे लेकिन कल भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार एक बार फिर बनने जा रही है।

बीजेपी के नेता कर रहे मंदिरो का दौरा

बता दें, कल और आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। इसको लेकर सिंधिया ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा जेपी नड्डा की यात्रा हम सबके लिए नई ऊर्जा प्रदान करने वाली यात्रा है उन्होंने पीतांबरा मैया के दर्शन किए और धूमावती मैया के यहां दर्शन किए हैं। नड्डा जी आज दिल्ली जाएगे। सिंधिया ने आगे कहा मुझे पूरा भरोसा है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में, नड्डा जी के मार्गदर्शन और गृहमंत्री अमित शाह के प्रयासों से एमपी में पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि कल की काउंटिंग में बीजेपी को ईश्वर का आर्शीवाद मिलेगा और मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। 24 घंटे इतंजार कीजिये, सबकुछ साफ हो जाएगा।

ज्योतिरादित्य ने की नड्डा की तारीफ

वहीं, जेपी नड्डा का जिक्र करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा के चुनाव के लिए उन्होंने ऊर्जावान तरीके से प्रयास किया। बता दें, मध्य प्रदेश में एग्जिट पोल के बाद सियासत तेज हो चली है, बीजेपी नेता और कांग्रेस अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। बीते दिन दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने अपने कार्यकर्ताओं से धैर्य बनाने की अपील की है, तो वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया कि कल एमपी में कांग्रेस की 135 सीट आएंगी और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। कांग्रेस और बीजेपी दोनो अपने – अपने दावे कर रही है। एग्जिट पोल के बाद सियासत और गरमा गई लेकिन 24 घंटे के बाद साफ हो जाएगा की आखिर मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा।

Latest news
Related news