Friday, September 20, 2024

MP News: फूलसिंह बरैया से पहले कांग्रेस नेता ने किया मुंह काला, बोले- BJP हमारे विधायक को उकसा रही है

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है। यहां भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की 230 सीटों में से 163 सीटें अपने नाम की हैं, वहीं कांग्रेस महज 66 सीटों पर सिमट गई है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी में सीएम पद को लेकर सुगबुगाहट तेज है। इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और कांग्रेस के नेता की खूब चर्चा हो रही है। कांग्रेस नेता ने भारतीय जनता पार्टी की जीत को लेकर एक अजीबोगरीब कसम खाई थी।

कांग्रेस के हारने पर कालिख पोत लूंगा

सोशल मीडिया पर कांग्रेस के नेता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस कांग्रेस नेता का नाम फूल सिंह बरैया है। दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टीं के 50 से अधिक सीटें जीतने पर अपना चेहरा काला करने की कसम खाई थी। बरैया ने कहा मै “जुबान का पक्का हूं राजभवन में मुंह पर पोत लूंगा कालिख। बता दें, बीजेपी ने मध्यप्रदेश में शानदार वापसी की है। इसी बीच फूल सिंह बरैया सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने बीजेपी की सीट को लेकर मुंह काला करने की कसम खाई थी।

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

कांग्रेस नेता का वाडियो अब वायरल हो रहा है जिसके बाद नई सियासत शुरु हो गई है। वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया अपना मुंह काला करने की बात कह रहे हैं, जिसके बाद वे पत्रकारों के सामने आए और उन्होंने मुंह काला करने की समय और तारीख बताया। वहीं आज इसी मामले में उनके समर्थक ने एक दिन पहले ही अपना मुंह काला कर लिया।

समर्थक ने मुंह काला किया

बता दें, ग्वालियर में युवा कांग्रेस नेता योगेश डंडोतिया ने फूल सिंह बरैया के समर्थन में अपना मुंह काला कर किया है. उन्होंने फूल सिंह बरैया से अपील की उनकी सम्मान करे और वह राज भवन के सामने अपना मुंह काला ना करें। उन्होंने आगे कहा भारतीय जनता पार्टी दलितों का अनादर कर रही है।

Latest news
Related news