Thursday, September 19, 2024

MP News: पर्यवेक्षकों के आने से पहले वी.डी शर्मा ने की प्रेस कॉन्फेंस, किया खुलासा

भोपाल। मध्य प्रदेश में सभी की निखाहें सीएम चेहरे को लेकर टिकी हुई है। प्रदेश की जनता यह जानना चाहती है की अगला सीएम कौन बनेगा। बता दें, मध्यप्रदेश में सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो सकता है। क्योंकि सोमवार को ही भोपाल में विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। इसके साथ ही सीएम के नाम को लेकर विधायकों से रायशुमारी के लिए नियुक्त किए गए 3 ऑब्जर्वर सोमवार सुबह 11 बजे तक भोपाल पहुंच जाएंगे।

वी.डी शर्मा ने की प्रेस कॉन्फेंस

बता दें, वी.डी शर्मा ने आज प्रेंस कॉन्फेंस कर इसके संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी का आलाकमान ही तय करेगा कि कौन सीएम बनेगा, कौन उपमुख्यमंत्री होगा और कौन विधायक कौन सा मंत्रालय संभालेगा। हम लोग सिर्फ एक कार्यकर्ता हैं और बीजेपी कैडर आधारित पार्टी है। ऐसे में पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे हम बखूबी से निभाएंगे।

कांग्रेस पर कसा तंज

वी.डी शर्मा ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के 1 सांसद के यहां छापे में 200 करोड़ रुपए से अधिक की राशी मिली है। जिसकी तस्वीर अब राहुल गांधी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। उन्होंने आगे कहां कांग्रेस पार्टीं को जवाब देना चाहिए कि मोहब्ब्त की दुकान में ये भ्रष्टाचार का ATM कहां से आया है।

नियुक्त किए गए 3 ऑब्जर्वर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर को ऑब्जर्वर की जिम्मेदारी मध्यप्रदेश के लिए दी गई है। मनोहर लाल खट्‌टर को भारतीय जनता पार्टीं के सभी 163 विधायकों के साथ रायशुमारी करना होगी। बता दें, मनोहर लाल खट्‌टर के साथ ऑब्जर्वर के रुप में के. लक्ष्मण और भारतीय जनता पार्टीं के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं लेकिन मूल रूप से तेलंगाना बीजेपी के बड़े नेता हैं। रांची की पूर्व महापौर आशा लकड़ा का नाम आश्चर्य करने वाला है। वे भारतीय जनता पार्टीं की राष्ट्रीय सचिव हैं। इनके बारे में एमपी के भारतीय जनता पार्टीं के कम नेता ही जानते हैं। लेकिन 3 ऑब्जर्वर की नियुक्त हो जाने के बाद अब मुख्यमंत्री उम्मीदवारी तय करने को लेकर मध्यप्रदेश में हलचल तेज हो गई है।

Latest news
Related news