Thursday, September 19, 2024

MP News: सीएम शिवराज से मिलने पहुंचे खट्टर, बंद कमरे में हो रही बड़ी चर्चा

भोपाल। एमपी में मुख्यमंत्री का ताज किसके सर पर सजेगा, इसे तय करने भारतीय जनता पार्टी द्वारा नियुक्त तीन सदस्यीय ऑब्जर्वर दल भोपाल पहुंच चुके है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्‌टर के लीड में ये दल पहुंचा है और भोपाल पहुंचते ही खट्‌टर सीधे सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके निवास पर पहुंचे हैं।

बंद कमरे में बड़ी चर्चा

बता दें, औपचारिक मुलाकात के बाद दोनों दिग्गज नेताओं के बीच गंभीर मंथन शुरू हो गया है। खट्टर की शिवराज से भेंट के बाद भोपाल में चर्चाएं शुरु हो गई है। मुख्यमंत्री कौन बनेगा, इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। ऑब्जर्वर दल में शामिल डॉ. के. लक्ष्मण भी शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके निवास पर पहुंचे हुए हैं. फिलहाल काफी देर से बंद कमरे में शिवराज सिंह चौहान के साथ ऑब्जर्वर और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्‌टर बातचीत कर रहे है।

विजयवर्गीय से जयंत मलैया की मीटिंग

एमपी के पूर्व गृहमंत्री जयंत मलैया और दमोह जिले के दो विधायकों के साथ बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मिलने पहुंचे। जिले के विधायकों के साथ हुई इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। इस चुनाव में कई बड़े नेता मैदान में थे। मलैया 2013 की सरकार में गृहमंत्री बने थे। विजयवर्गीय से जयंत मलैया की मीटिंग से ऐसा माना जा रहा है कि ये सब लॉबिंग किसी बड़े मंत्री पद के लिए की जा रही है।

Latest news
Related news