Thursday, September 19, 2024

MP News: सीएम मोहन के तल्‍ख तेवर, कलेक्टर को दी चेतावनी

भोपाल। एमपी के सीएम मोहन यादव लगातार एक्शन मोड मे नजर आ रहे हैं। मंगलवार को वह अचानक कमलनाथ के गढ़ पाढु्र्ना पहुंचे। बता दें, पांढुर्ना नया जिला है। ये छिंदवाड़ा से अलग बनाया गया है। विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में हार के बावजूद कांग्रेस को यहां पर अच्छी बढ़त के साथ जीत मिली थी।

सीएम मोहन यादव एक्शन मोड पर

मोहन यादव कमलनाथ के गढ़ पाढुर्ना के ग्राम पाठई पहुंचे। सीएम मोहन यादव ने जन संवाद कार्यकम किया। मंच से सीएम मोहन यादव ने कहा- रजिस्ट्री के बाद सीधा नामांतरण होगा। जमीन नामांतरण मामले में पटवारी अगर लापरवाही करेगा कलेक्टर साहब ध्यान रखना आप पर भी एक्शन लूंगा और पटवारी पर कार्रवाई तो होगी ही। मुख्यमंत्री ने मंच से ही योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने वालों को चेतावनी दे दी है। सीएम मोहन यादव ने जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को सुना और उसके निराकरण की बात कही।

शिवराज भी बने थे नायक

बता दें, जब पहली बार शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने छिंदवाड़ा के सारना में जन दर्शन कार्यक्रम किया था। नायक फिल्म के सीएम की तरह शिवराज ने यहां मंच से एक्शन लिया था। वहीं शिवराज का यह रूप देखकर उन्हें हर कोई नायक की संज्ञा देने लगा था। ठीक उसी तरह से पांढुर्णा के पाठई में नवागत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का भी एक रूप देखने को मिला। सीएम ने मंच से ही योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने वालों को चेतावनी दे दी है। जिसके बाद प्रशासनिक महकमा अलर्ट नजर आया।

लाडली बहना योजना पर दी प्रतिक्रिया

शासन की लाडली बहना योजना पर मीडिया से चर्चा करने हुए मोहन यादव ने कहा, सभी योजना जारी रहेगी। सीएम मोहन यादव ने साफ कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का पालन किया जा रहा है। कौन क्या बोलता है। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लाउडस्पीकर के मामले में जितनी ध्वनि निर्धारित है उसके अनुसार नियम का पालन होना चाहिए। बता दें, सीएम मोहन यादव ने राज्य में लाउडस्पीकर को बैन करने का आदेश दिया था।

Latest news
Related news