Friday, September 20, 2024

मध्य प्रदेश: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने महिलाओं के पहनावे को बताया शूर्पणखा जैसा, वीडियो हुआ वायरल

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमे वे कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहन रही हैं कि बिल्कुल शूर्पणखा जैसी लगती हैं. इस वीडियो के जरिए वे लड़कियों को अच्छे और ढंग के कपड़े पहनने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने युवाओं में तेजी से बढ़ रही नशे की लत पर भी गुस्सा व्यक्त किया है। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय का ये वीडियो बुधवार यानी 5 अप्रैल का है। वे इंदौर में एयरपोर्ट रोड स्थित महावीर बाग में एक कार्यक्रम को भाषण दे रहे थे।

महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का फूटा गुस्सा

महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज भी जब मैं घर से बाहर निकलता हूं तो पढ़े-लिखे नौजवानों और बच्चों को घूमते हुए देखता हूं. सच में मेरी ऐसी इच्छा होती है कि गाड़ी से उतरकर इनके चार-पांच धर दूं, ताकि उनका नशा उतर जाए। सच कह रहा हूं, ईश्वर की कसम। हनुमान जयंती पर असत्य नहीं बोलूंगा। लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर घर से बाहर जाती हैं तो वे बिलकुल शूर्पणखा जैसी लगी हैं. हिन्दू समाज में महिलाओं को देवी कहा जाता हैं। लेकिन इस तरह की हरकतों से उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखाई देता है। भगवान ने सुंदर शरीर दिया है तो जरा अच्छा कपड़ा पहनना चाहिए। बच्चों में माता-पिता को अच्छे संस्कार डालने चाहिए। मैं इसे लेकर बहुत चिंतित हूं।’

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी पीयूष बबेले ने कसा तंज

विजयवर्गीय के बयान को लेकर कांग्रेस ने कहा कि महिलाओं का अपमान करना बीजेपी की आदत बन गई है। बता दें कि कांग्रेस के मीडिया प्रभारी पीयूष बबेले ने ट्वीट किया, अब बीजेपी तय करेगी कि महिलाओं को क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं।

Latest news
Related news