Friday, September 20, 2024

मध्य प्रदेश: कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जानिए पूरा मामला

भोपाल। भारत के प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य महाराज को मध्य प्रदेश के इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. उत्तर प्रदेश के वृंदावन में अनिरुद्ध आचार्य के आश्रम पर चिट्ठी भेजी गई है। बताया जा रहा है कि धमकी भरे पत्र में एक करोड़ रुपये की मांग भी की गई है। जिससे हड़कंप मचा हुआ है. आचार्य फिलहाल इंदौर में ही भागवत कथा सुना रहे हैं. इसी बीच अनिरुद्धाचार्य का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि वह फोटो में भोपाल सेंट्रल जेल अधीक्षक की कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस फोटो को लेकर तरह-तरह की चर्चा की जा रही हैं।

9 अप्रैल को आए थे भोपाल

आपको याद हो कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य इंदौर में भागवत कथा कर रहे हैं। 9 अप्रैल को वो भोपाल दौरे पर आए थे। तब उन्होंने सेंट्रल जेल का भी भ्रमण किया था। बताया यह भी जा रहा है कि तभी वो सेंट्रल जेल के अधीक्षक राकेश भांगरे की कुर्सी पर बैठ गए।

कथावाचक अनिरुद्ध के कुर्सी पर बैठने से हो रही चर्चा

आपको बता दें कि किसी सरकारी अधिकारी की कुर्सी पर विभागीय या अन्य कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा कोई दूसरे व्यक्ति को बैठने की इजाजत नहीं होती है। यहां तक की कोई दूसरे सरकारी कर्मचारी को भी परमिशन नहीं होती है। अब कथावाचक के जेल अधीक्षक की कुर्सी पर बैठने की तस्वीर वायरल होने के बाद उसको नियमों के खिलाफ बताकर तरह-तरह की बाते हो रही हैं।

Latest news
Related news