Friday, September 20, 2024

ओंकारेश्वर मंदिर में मार -पीट का वीडियो हुआ वायरल, कारण जान कर हैरान रह जाएंगे

भोपाल: खंडवा जिले के ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिर के पुजारी और कर्मचारी एक व्यक्ति को मंदिर परिसर में पिटाई कर रहें हैं। दर्शनार्थियों का आरोप है कि मंदिर के पुजारी पैसे लेकर दर्शन करा रहे हैं, जिसके कारण आम लोगो को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं पुजारियों ने इस बात का खंडन करते हुए कहा की व्यक्ति मंदिर कर्मचारी के साथ बतमीज़ी कर रहा था जिसके बाद बढ़ते हुए इस घटना तक पहुंच गई।

श्रद्धालु ने पैसे लेने का लगया आरोप

दरअसल, शनिवार की रात को दर्शनार्थी ने मंदिर के पुजारी पर ये आरोप लगया की लोग घंटों लाइन में खड़े है लेकिन पुजारी पैसे लेकर बैकडोर से एंट्री करवा रहें हैं। इसक विरोध करने पर पुजारी और कर्मचारी मिलकर दर्शनार्थी बीच विवाद बढ़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस के मौजूदगी में ही मार-पीट शुरू हो गई। हालांकि पुलिस के दखल के बाद मामले को शांत करा दिया गया।

पुजारियों का आरोप दर्शनार्थी ने की थी बतमीज़ी

एक तरफ जहा श्रद्धालु पुजारियों पर पैसे लेने का आरोप लगा रहें है वही दूसरी तरफ पुजारियों ने आरोप लगया है कि श्रद्धालु ने एक कर्मचारी के साथ बतमीजी कर रहा था। जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि व्यक्ति ने कर्मचारी का कॉलर पकड़ लिया था। विवाद इस हद तक बढ़ गया कि लड़ाई होने लग गई।

पुलिस के दखल से मामला हुआ शांत

पुजारियों और दर्शनार्थी के बीच का मर-पीट का वीडियो वायरल हो गया है। प्रप्त जानकरी के अनुसार पुलिस के दखल के बाद मामले को शांत करा लिया गया है। किसी भी पक्ष ने कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराया है।

Latest news
Related news