Friday, September 20, 2024

कमलनाथ ने किया ऐलान- हमारी सरकार बनी तो 1 मई को होगा अवकास

भोपाल: आज भोपाल में कमलनाथ ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही 1 मई को अवकाश दिया जाएगा। दरअसल 1 मई को मजदूर दिवस के रूप में मनाया जाता है। कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल के गोविंदपुरम विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी की सरकार पर जम कर बरसे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कहा कि मुंह चलाने और सरकार चलाने में अंतर होता है। कमलनाथ ने सवाल किया कि युवाओं को रोजगार मंदिर मस्जिद से मिलेगा क्या ? युवाओं को रोजगार तब मिलता है जब सरकार की नियत ठीक होती है।

लाड़ली बहन योजना पर घेरा

मुख्यंत्री शिवराज सिंह के लाड़ली बहन योजना पर भी बीजेपी को घेरा। कमलनाथ ने कहा की शिवराज सिंह को अपनी बहनों की याद सिर्फ चुनाव से पहले आती है। महिलाओं पर अत्यचार सबसे ज्यादा मध्य प्रदेश में ही है। महिलों की सुरक्षा के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया। कमलनाथ ने सभा में युवा, महिला,मजदूरों से कहा कि आप तय कर ले की किसको बचाना है। बीजेपी को या आपने आप को। प्रदेश की सरकार विकास की बात करती है लेकिन राज्य पर बढ़ रहे कर्ज पर चुप हो जाती है।

किसानों के मुद्दे पर हुए हमलावर

कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सिंह अपने आप को किसान का बेटा कहते हैं । लेकिन कितनी बारिश हुई , किसानों को कितना नुकसान हुआ, इस पर कोई जबाब नहीं देते। सरकार किसानों की सहायता कैसे कर रही है। इन सभी सवालों से बचते रहते है। शिवराज जी मुह चलाने और सरकार चलने में अंतर होता है।

कांग्रेस की सरकार बनने का भरोसा

कमलनाथ ने मौजूद कर्यकर्ताओं को भरोसा दिलाते हुए कहा की घबराने की जरुरत नहीं है। कांग्रेस की सरकार बनना तय है। प्रदेश के युवा, महिला, दलित, सभी परेशान है। हमारी सरकारी आएगी इसमें कोई शक नहीं है।

Latest news
Related news