Thursday, September 19, 2024

MP Politics: पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा की कांग्रेस में शामिल होने की लग रही अटकले, गोविंद सिंह कर रहे प्रयास

भोपाल। दीपक जोशी के बाद कौन. इस सवाल का आशय ये है कि दीपक जोशी के बाद बीजेपी का अगला कौन सा नेता कांग्रेस में जाने वाला है. ये नया नाम अनूप मिश्रा का हो सकता है. पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी के बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामने के बाद कई और नेता इस कतार में लगे नजर आ रहे हैं.

क्या पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा होंगे कांग्रेस में शामिल?

एमपी में बीजेपी के कई और पुराने नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें सामने आ रही हैं. उनमें BJP के पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा का नाम भी शामिल है. दरअसल नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने जो बयान दिए हैं उसके बाद अनूप मिश्रा के बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने की अटकलें लगायी जा रही हैं. अनूप मिश्रा कहते हैं डॉक्टर गोविंद सिंह उन्हें कांग्रेस में लाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन फिलहाल वो BJP छोड़ने वाले नहीं हैं.

अनूप मिश्रा को 2019 में नहीं मिला था लोकसभा टिकट

दीपक जोशी के बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने का ऐलान करने के बाद अब एमपी बीजेपी के कई और नेताओं के पार्टी छोड़ने की अटकल है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के भतीजे बीजेपी के पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा भी कांग्रेस में जा सकते हैं. तीन बार एमपी में विधायक, मंत्री और सांसद रहने के बावजूद बीजेपी नेता अनूप मिश्रा को 2019 में लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला था. उसके बाद से अनूप पार्टी से नाराज़ चल रहे हैं. अनूप मिश्रा ने कहा नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह उन्हें कांग्रेस में लाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वह पार्टी छोड़कर नही जाएंगे.

गोविंद सिंह- बीजेपी के नेता अनूप मिश्रा को अपमानित कर रहे

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा था कि दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा के बाद बीजेपी के कुछ और नेता भी कांग्रेस के संपर्क में हैं. अनूप मिश्रा हमारे साथी रहे हैं. BJP के नेता अनूप मिश्रा को अपमानित कर रहे हैं. लिहाज़ा उनके लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हुए हैं. डॉक्टर गोविंद सिंह के ऑफर पर अनूप मिश्रा ने कहा डॉक्टर गोविंद सिंह उनके बड़े भाई की तरह हैं. समाजवादी आंदोलन के समय से हम गोविंद सिंह जी को भाजपा में लाने का प्रयास कर रहे हैं. गोविंद सिंह मुझे कांग्रेस में लाने के लिए प्रयास कर रहे हैं. लेकिन कांग्रेस मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है जो कभी पूरे नहीं होंगे.

Latest news
Related news