Friday, September 20, 2024

MP News: पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नफरत फैलाने वाली संस्था पर एक्शन लें

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि कर्नाटक के मेनिफेस्टो में बजरंग दल के बैन की बात स्पष्ट है। ये लिखा हुआ है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि जो व्यक्ति, जो संस्था नफरत या सामाजिक विवाद की स्थिति पैदा करें, उस पर सख्त कार्रवाई की जाए। तो इसमें पूछने की क्या बात है? हम किसी को टारगेट नहीं कर रहे है। जो अपने यहां इस प्रकार की चीजों में शामिल है, उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। आम जनता भी यही चाहती है.

उड़ेपानी दौरे पर हैं पूर्व सीएम कमलनाथ

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ रविवार यानी आज सिवनी जिले के उड़ेपानी पहुंचे हुए हैं। यहां सुबह 10:30 बजे पत्रकार वार्ता ली गई। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस कार्यालय में जो तोड़फोड़ की घटना हुई, मैं उसकी कड़ी निंदा करता हूं। इसके बाद उनके द्वारा कांग्रेस सेक्टर के मंडलम, सेक्टर, बूथ पदाधिकारी और बीएलए की बैठक ली गई। कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद सभा को संबोधित किया।

कमलनाथ ने 3 विधानसभा के लोगों को साधा

आपको बता दें कि सिवनी में जहां यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, वहां सिवनी, बरघाट और केवलारी विधानसभा का क्षेत्र नजदीक है। इससे 3 विधानसभा के लोगों को कमलनाथ ने साधने की कोशिश की। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक रखकर जिले की चारों विधानसभा में कांग्रेस को मजबूत बनाने के संबंध में चर्चा की गई। वर्तमान में जिले की 4 विधानसभा सीटों में से 2 पर कांग्रेस का कब्जा है। इनमें लखनादौन से योगेंद्र सिंह विधायक हैं। बरघाट से अर्जुन सिंह ककोडिया विधायक हैं। सिवनी और केवलारी विधानसभा में दावेदारों को उतारने की स्थिति पर भी विचार किया जा सकता है। वहीं जिले में जहां-जहां कांग्रेस कमजोर है, उन क्षेत्रों को मजबूत करने को लेकर पदाधिकारियों को मार्गदर्शन दिया गया। इसके बाद कमलनाथ वापस छिंदवाड़ा लौट जाएंगे।

Latest news
Related news