Friday, September 20, 2024

MP Assembly Election 2023: आप पार्टी के सह प्रभारी मनजिंदर बोले- प्रदेश में पार्टी को जनता का पूरा सपोर्ट मिल रहा

भोपाल। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस को टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी ने भी रण में उतरने का ऐलान कर दिया है. इंदौर पहुंचे आप पार्टी के पंजाब विधायक और मध्य प्रदेश के सह प्रभारी मनजिंदर सिंह लालपुरा ने दावा किया कि एमपी में पंजाब जैसा माहौल है. इसलिए आम आदमी पार्टी ही सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि पार्टी एमपी की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. एमपी में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, लोग बीजेपी और कांग्रेस से परेशान हैं. वे विकल्प चाहते हैं, लोग बदलाव चाहते हैं.

आप पार्टी इन मुद्दों पर लड़ेगी चुनाव

विधायक मनजिंदर सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के परिणाम आपको हैरान कर देंगे. हम लोग एमपी का दौरा कर रहे हैं, लेकिन हमें जमीन पर बीजेपी दिखाई नहीं दे रही. लोग यहां बदलाव चाहते हैं, आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार, बिजली बिल, स्कूल शिक्षा, बेरोजगारी और फसलों की एमएसपी जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी. हमारा संगठन ब्लॉक स्तर तक बन गया है अब हम गांवों तक पहुंचने वाले हैं.

सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप पार्टी

मनजिंदर सिंह ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता भी आम आदमी पार्टी के नेताओं के संपर्क में हैं, उन्हें जल्द ही पार्टी में शामिल किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि एमपी में आम आदमी पार्टी सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. साथ ही चुनाव के बाद किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. हालांकि ऐसी नौबत आएगी ही नहीं क्योंकि जनता हमें पूरे तरीके से सपोर्ट करती है. चाहे दिल्ली हो या पंजाब पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी भी उतर रही है. पंजाब में सरकार बनाने वाली आप को भले ही गुजरात में निराशा हाथ लगी हो, लेकिन वह मध्य प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देख रही है. इस बार के चुनाव परिणामों का सभी को बेसब्री से इंतजार है कि सरकार किस पार्टी की बनेगी, क्योंकि इस बार चुनावी रण में सभी सीटों पर आप भी लड़ेगी। हालांकि देखना यह है कि आप पार्टी का गुजरात जैसा हाल होगा या परिणाम पंजाब जैसे चौकाने वाले होंगे।

Latest news
Related news