Friday, September 20, 2024

जीतू पटवारी बोले मध्यप्रदेश में 50% कमीशन की सरकार, बीजेपी इसलिए है परेशान

भोपाल: कर्नाटक के विधानसभा चुनवा में जीत के बाद विश्वास से भरी कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में भी बीजेपी की सरकार पर भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी के मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी ने बीजेपी की सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में इस समय 50% कमीशन वाली सरकार चल रही है। उन्होंने आगे कहा कि हम अपने वादे निभाएंगे, 500 रुपय में गैस सिलिंडर, 1500 रुपया की महिला सम्मान निधि, पहले 100 यूनिट बिजली मुफ्त और 200 यूनिट तक बिजली बिल हाफ करने वाला वादा हम पूरा करेंगे।

गद्दारी करने वाले चुनाव हारेंगे

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ईमानदार और जितने वाले अच्छे प्रत्याशियों को टिकट देगी। इस बार के चुनाव में हम 160 से अधिक सीटें जीतकर आएंगे। कर्नाटक चुनाव के परिणाम आपके सामने है जिनलोगो ने सरकार गिराई उनको जनता ने हरा दिया है। गद्दारी करने वाले को जनता सबक सीखा देती है। आगे उन्होंने ने कहा कि बीजेपी में इस समय डर का माहौल बना हुआ है। इसलिए भोपाल में रोज मीटिंग्स हो रही है। कर्नाटक विधानसभा के चुनाव में हार के बाद उन्हें दिखने लगा है कि मध्य प्रदेश में उनकी सरकार जाने वाली है।

बीजेपी राष्ट्रपति का अपमान कर रही है

जीतू पटवारी ने संसद के उद्घाटन को लेकर उठे विवाद पर भी बयान दिया है उन्होंने ने कहा कि बीजेपी ना सिर्फ राष्ट्रपति का अपमान कर रही है बल्कि एक महिला का भी अपमान कर रही है। खुद की ब्रांडिंग करने के लिए राष्ट्रपति का अपमान देश देख रहा है। जनता इसका जबाब जरूरी देगी।

Latest news
Related news