Friday, September 20, 2024

MP Politics: मंडला में कमलनाथ ने सीएम शिवराज को भ्रष्टराज सरकार कहा, विधायकों ने भी कह दी ये बात

भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ शनिवार यानी आज मंडला पहुंचे। महाराजपुर हेलीपैड में कांग्रेस पदाधिकारियों ने कमलनाथ का स्वागत किया। इसके बाद रानी दुर्गावती स्मारक में कमलनाथ ने रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि दी।

सीएम शिवराज पर साधा निशाना

सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्हें शिवराज के बजाय भ्रष्टराज सरकार कहा। पत्रकार वार्ता के बाद कमलनाथ स्टेडियम के नजदीक स्थित सभा स्थल पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेने के बाद दोपहर करीब 11 बजकर 45 मिनट पर जनसभा को संबोधित करने मंच पर पहुंचे। कमलनाथ के आगमन पर कांग्रेसियों में गजब का उत्साह देखा गया। कार्यकर्ताओं ने पारंपरिक अंदाज में तीर-कमान और फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। पूर्व सीएम ने यहां कांग्रेस के बूथ मोड्यूल का विमोचन किया।

पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने भी किया संबोधित

सभा में पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने भी लोगों को संबोधित किया। लखन घनघोरिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर है। उन्होंने कहा कि- दायरे में सिमट कर आया है। हर रवायतों से बचकर आया है। आंधियों को खबर कर दो, शेर वापस पलटकर आया है। अब कांगेस के कार्यकर्ताओं को सहने की जरूरत नहीं है। आपका समय आने वाला है। महाकाल लोक में क्या हुआ सबको पता है। जो अफसर भाजपा के कहने पर चल रहे हैं उन्हें कहना चाहता हूं- साख से टूट जाएं हम वो पत्ते नहीं हैं, आंधियों से कह दो अपनी औकात में रहें।

फ्लैक्स और बैनर से सजा मंडला

बता दें कि कार्यकर्ताओं ने फ्लैक्स और बैनर से मंडला को सजाया। विधानसभा के दावेदारों ने कमलनाथ के सामने शक्ति प्रदर्शन कर जगह-जगह पंडाल लगाकर कमलनाथ का स्वागत किया। कार्यक्रम में दिनेश यादव, विधायक नारायण सिंह पट्‌टा, अशोक मर्सकोले, लखन घनघोरिया, ओंकार सिंह मरकाम, रामू तेकाम सहित अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

Latest news
Related news