Friday, September 20, 2024

MP News: नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह के पास आया फर्जी कॉल, जालसाज ने की थी ये साजिश

भोपाल। बढ़ती टेक्नोलॉजी के दौर में इससे होने वाले अपराध भी बढ़ते जा रहे हैं. आम लोगों को अपने चंगुल में फंसाने के मामले तो रोजाना सामने आते रहते हैं. लेकिन, अब रह रहकर बड़े लोगों को भी जालसाज अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है जहां नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह को सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम से व्हाट्सएप कॉल आया. तो चलिए अब आपको इस पूरे मामले के बारे में बताते हैं.

कॉलर ने गोविंद सिंह को क्या बोला?

दरअसल 22 जून को मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह को एक फर्जी व्हाट्सएप कॉल आया. कॉलर ने उन्हें बोला कि उनके पार्टी के बड़े नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी उनसे मिलना चाहते हैं. इसके लिए उन्हें 24 जून को दिल्ली बुलाया गया है.

क्राइमब्रांच को दी गई सूचना

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने इस घटना के बाद दिल्ली में फोन करके जानकारी ली तो पता चला कि ये कॉल फर्जी है. इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत भोपाल क्राइमब्रांच को दी और कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज कराई. पूरे मामले पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मामले की सच्चाई क्या है. इसकी जांच पुलिस की टीम कर रही है. ये कॉल किसने किया, मैं कुछ नहीं जानता हूं. पुलिस जांच में ही कुछ सामने आ पाएगा. हालांकि पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है. वहीं विपक्ष की साजिश की बात को उन्होंने नकार दिया है.

जांच में जुटी भोपाल क्राइम ब्रांच

डॉक्टर गोविंद सिंह से मिली शिकायत के आधार पर भोपाल क्राइम ब्रांच पूरे मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिरकार उन्हें किसने और क्यों ये फर्जी कॉल किया था. उसका मकसद क्या था.

Latest news
Related news