Friday, September 20, 2024

MP News: धीरेंद्र शास्त्री ने हिन्दू राष्ट्र और जातिवाद को लेकर कह दी बड़ी बात !

भोपाल। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने राजगढ़ के खिलचीपुर में अपनी कथा के आखिरी दिन बुधवार को 73 समाज के अध्यक्षों की बैठक ली है. बैठक में उन्होंने कहा कि तुम लोगों की फूट में सरकार का फायदा कैसे होगा, नेताओं का फायदा है. फूट डालो और राज करो की नीति है. अंग्रेज तो चले गए लेकिन उनका बीज अभी भी बचा हुआ है.

73 समाज के लोग थे मौजूद

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है, कि जहां 73 समाज के लोग आगे आकर हिंदू सनातन एकता के लिए एक हो रहे हैं. इसका श्रेय सबसे पहले भारत वर्ष में राजगढ़ को मिलेगा. इसके लिए सभी समाज एक जुट हो तभी एक राष्ट्र बनेगा. अपनी लड़ाई का मजा दूसरे मजहब के लोग लेते हैं. अंग्रेज जब भारत में आए तो फूट डालो राज करो की नीति अपनाई, वर्तमान में नेता भी यही कर रहे है. आपकी लड़ाई का वह भड़काने का काम करते हैं. इसीलिए समाज के साथ रहो और समाज के लिए काम करो तभी हिंदू राष्ट्र का निर्माण हो पाएगा.

धीरेंद्र शास्त्री- हम जातिवाद पर भरोसा नहीं करते

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम जातिवाद पर भरोसा नहीं करते हैं. हम सिर्फ सदभावना व मानवता पर भरोसा करते हैं. हमारा कर्म है हिन्दू एक हो हिन्दू राष्ट्र हो यही हमारा सपना है. हमे कोई राजनीति में नही जाना, अब चुनाव आ गए है. तुम्हे लड़ाने वाले आ गए हैं. जातिवाद के नाम पर कुर्ता पायजामा, पुरानी गाड़ी लेकर 15 लाख में नेताजी बनकर जातिवाद पर बांट देंगे.

Latest news
Related news