Friday, September 20, 2024

MP Politics: कमलनाथ का आरोप- कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी ने बड़ी संख्या में फर्जी वोटर जोड़े थे

भोपाल. पीसीसी चीफ कमलनाथ का कहना है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद तो झूठ बोलते ही हैं और अब दूसरों से भी वे झूठ बुलवाने लगे हैं. कमलनाथ मंगलवार को छिंदवाड़ा में थे जहां पर वे मीडिया कर्मियों से बात करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर टिप्पणी कर रहे थे. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान अब भरोसेमंद नहीं रहे हैं. वे हर वक्त सिर्फ झूठ बोलते हैं और अब अपने अन्य लोगों से भी झूठ बुलवाने लगे हैं.

मेडिकल कॉलेज खोलने का किया ऐलान

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की थी लेकिन मेडिकल कॉलेज के लिए जमीन ही नहीं मिल पा रही है. इसी को लेकर कमलनाथ सीएम शिवराज सिंह चौहान के वादों पर तंज कसते हुए उनको झूठा करार दे रहे थे.

कमलनाथ ने लगाए आरोप

कमलनाथ ने कहा कि कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी ने बड़ी संख्या में फर्जी वोटर जोड़े थे और कई सही वोटरों के नाम लिस्ट में से कटवा दिए थे. इसलिए यहां मध्यप्रदेश की वोटर लिस्ट की भी हम अपने स्तर पर स्क्रूटनी करवा रहे हैं. मध्यप्रदेश की वोटर लिस्ट में न तो फर्जी नाम जोड़ने देंगे और न ही पात्र लोगों के नाम उसमें से कटने देंगे. हमारी पूरी निगाह इस मामले में बनी हुई है.

कमलनाथ- शिवराज सरकार झूठी है

वही एक समाचार चैनल के ओपिनियन पोल में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के संकेत सामने आने पर कमलनाथ बोले कि उनको मध्यप्रदेश की जनता पर पूरा भरोसा है कि वे लोग अपने इस प्रदेश का भविष्य सुरक्षित हाथों में ही सौपेंगे. बीजेपी को लेकर कमलनाथ ने कहा कि इन्होंने जनता को झूठ-फरेब के सिवाय कुछ नहीं दिया है. जनता को भी पता है कि मध्यप्रदेश का भविष्य कांग्रेस के हाथों ही सुरक्षित है. यही वजह है कि ओपिनियन पोल में कांग्रेस की सरकार बनने के संकेत सामने आए हैं.

Latest news
Related news