Friday, September 20, 2024

MP Politics: सीएम शिवराज इन नेताओं को देंगे टिकट, एक इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा

भोपाल. मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगामी चुनावों और उम्मीदवारों के चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. सीएम शिवराज ने एक इंटरव्यू के दौरान साफ-साफ कह दिया कि उनकी पार्टी किसी भी ऐसे प्रत्याशी को टिकट नहीं देगी जिसका बहुत ज्यादा विरोध है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्थानीय सत्ता विरोधी लहर से निपटने का यही तरीका है.

सीएम शिवराज- हर चुनाव एक चुनौती है

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विश्वास जताया कि उनकी सरकार स्थानीय सत्ता विरोधी लहर का सामना करते हुए, उम्मीदवारों की सूची में बदलाव, विकास और कल्याण कार्यक्रमों पर केंद्रित अभियान चलाकर इससे निपटने में सक्षम होगी. मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि “हर चुनाव एक चुनौती है और हमेशा कुछ मात्रा में स्थानीय सत्ता विरोधी लहर होती है, इसका समाधान वे लोग हैं जिनके खिलाफ बहुत अधिक सत्ता विरोधी लहर है उन्हें हटाया जाए.” सीएम शिवराज ने कहा कि इन उम्मीदवारों में कोई अंधाधुंध बदलाव नहीं है, बल्कि उचित मूल्यांकन के बाद किया गया बदलाव है.”

पूरी ताकत झोंक रही भाजपा

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में नवंबर के महीने में विधानसभा चुनाव होना प्रस्तावित है. ऐसे में सत्ताधारी भाजपा पूरी ताकत झोंक रही है. हाल ही में प्रदेश में पार्टी में कई बड़े बदलाव किए गए हैं. प्रदेशभर में विकास यात्रा का आयोजन किया जा रहा है. रविवार को भाजपा की बड़ी बैठक आयोजित की गई थी. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, अश्विनी वैष्णव, भूपेंद्र यादव, वीडी शर्मा जैसे नेता इस बैठक में शामिल हुए थे. बैठक में भाजपा के मीडिया प्रभारी भी शामिल हुए थे. वीडी शर्मा ने बताया कि चुनाव प्रबंधन पर लगातार चर्चाएं हो रही हैं. मीटिंग में माइक्रो लेवल पर चर्चा की गई.

Latest news
Related news