Friday, September 20, 2024

MP News: फिर शर्मसार हुआ मध्यप्रदेश, सरपंच पति ने युवक को अर्धनग्न कर पीटा

भोपल: मध्यप्रदेश के रीवा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को अर्धनग्न करके बड़ी बेरहमी से पीट रहा है। जानकारी के अनुसार पीटने वाला व्यक्ति सरपंचपति है। दरसअल सरपंच पति ने युवक को न सिर्फ अर्धनग्न कर उसके साथ मारपीट की बल्कि उससे मुंह से अपने जूते भी उठवाए। पूरे मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

सरपंच पति ने मुंह से उठवाए जूते

सरपंच पति जवाहर ने जय प्रकाश को अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा और मुंह से जूते उठवाए। जयप्रकाश गुप्ता गिड़गिड़ाता रहा रहम की भीख मांगता रहा लेकिन लेकिन जवाहर सिंह पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। बताया जा रहा है ये इंसानियत को शर्मसार करने वाला कृत पैसों के लेनदेन को लेकर की गई थी। बता दें कि जय प्रकाश गांव में किराने की दुकान चलाता है, जबकि आरोपी सरपंच पति शिक्षा विभाग में कार्यरत है। दोनों के बीच पैसे की लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था।

पुलिस ने केस दर्ज किया

वायरल वीडियो पुराना बताया जा रहा है। जय प्रकाश ने मामले की शिकायत पुलिस ने नहीं की। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले पर स्वतः संज्ञान लिया और पुलिस ने 323, 296, 506, 501 सहित गंभीर धाराओं पर कार्रवाई की है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहन के किराया का भुगतान और जमीनी विवाद इसकी मुख्य वजह रहा है।

Latest news
Related news