Friday, September 20, 2024

MP News: कटनी में पटवारी ने की अजीब हरकत ! निगली रिश्वत की रकम

भोपाल. कटनी में एक पटवारी की हरकत ने पुलिस और डॉक्टरों समेत सभी को हैरान करके रख दिया है। दरअसल, पुलिस ने पटवारी को रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ा, तो उसने कार्रवाई से बचने के लिए रिश्वत की पूरी रकम चबा कर निगल ली। फिलहाल, पटवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिश्वत के तौर पर मांगे थे 5000 रुपये

जानकारी के अनुसार, कटनी के बिलहरी में हल्का पटवारी के पद पर पदस्थ गजेंद्र सिंह ने चंदन लोधी से जमीन सीमांकन और रिपोर्ट के बदले में रिश्वत की डिमांड की थी। पीड़ित ने 10 जुलाई, 2023 को इसकी शिकायत जबलपुर लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक के समक्ष की। शिकायत के बाद, अधिकारियों ने शिकायत की जांच करते हुए पाया कि यह सच है। रिश्वत की रकम लेने के लिए गजेंद्र सिंह ने चंदन को अपने निजी कार्यालय में बुलाया था। जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने पूरी प्लानिंग करते हुए नियोजित तरीके से कार्रवाई की।

पटवारी ने निगले 500 के 9 नोट

कटनी जिले के बिलहरी हल्का में पदस्थ पटवारी को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपित पटवारी ने जमीन के सीमांकन कार्य करने के एवज में पांच हजार की रिश्वत मांगी थी। इसी दौरान टीम मौके पर पहुंच गई और पटवारी को पकड़ लिया। इसके बाद पटवारी पूरी रकम को मुंह में डालकर चबाने लगा। पटवारी ने 500 के 9 नोटों को निगल कर करवाई से बचने का प्रयास किया.

डाक्टरों की ली गई मदद

इसके बाद अधिकारियों ने उसके मुंह से पैसे निकालने की कोशिश की, तो पटवारी ने अधिकारी की अंगुली काट ली। पटवारी के निगले गए नोटों को निकलवाने के लिए टीम उसे कटनी जिला अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों की टीम के विशेष उपचार देकर नोटों की गली हुई गड्डी निकाली।

Latest news
Related news