Friday, September 20, 2024

MP News: पंजाब के दर्जा राज्यमंत्री नवदीप सिंह पर मध्य प्रदेश में हमला

भोपाल: प्रदेश के खंडवा जिले में पंजाब के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री नवदीप सिंह के साथ अज्ञात लोगो के मारपीट करने की खबर आ रही है। उनके गाड़ी में भी तोड़-फोड़ की गई है। जिसके बाद राज्यमंत्री नवदीप सिंह ने आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ मिलकर खंडवा के कोतवाली में FIR दर्ज कराई है। पूरे मामले पर राज्यमंत्री नवदीप सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी घबरा गई है इसलिए इस तरह का काम कर रही है। बता दें कि पूरे मामला पर आप नेता नवदीप सिंह ने आरोप लगाया कि ये बीजेपी की साजिश है। उन्होंने ने आगे बताया की चार दिन रैकी करने के बाद हमला हुआ है।

बीजेपी की सोची समझी साजिश

आम आदमी पार्टी के नेता और दर्जा प्राप्त मंत्री ‘नवदीप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये जो घटना हुई है उससे साफ है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज जी घबराये हुए हैं। वो इस तरह की हरकतों पर आ चुके हैं, कि शर्म से सर झुकता है। हमारे ऊपर हमला करवाना कौन सी बात है। आगे उन्होंने कहा कि हमला करने वाले कोई नशेड़ी नहीं है वो चार दिन से हमारी रैकी कर रहे थे, रात जब हम गाड़ी से बाहर निकले और होटल में चले गए तब उन्होंने गाड़ी पर अटैक किया है। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और हमारा बैग उठाकर ले गए।

प्रदेश में आधार बढ़ाने में लगी आप

मध्य प्रदेश में अमूमन कांग्रेस और बीजेपी का मुकाबला माना जाता है। लेकिन पंजाब में जीत हासिल कर सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में अपनी आधार को मजबूत करने में लगी है। वो पूरे प्रदेश में दिल्ली सरकार द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य के झेत्र में किये हुए कामों के आधार पर प्रदेश में अपनी जड़े मजबूत करने की कोशिश में लगी हुई है। आप नेता और शुगरफैड के चेयरमेन नवदीप सिंह को खंडवा जिले का प्रभारी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि सिनेमा चौक स्थित एक होटल में रुके हुए थे जहां ये घटना हुई।

Latest news
Related news