Friday, September 20, 2024

MP News: हार्दिक पटेल बोले कांग्रेस सिर्फ गुमराह करने का काम करती है

भोपाल: प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम जारी करने के बाद अन्य विधानसभा सीटों की नब्ज टटोलने में लग गई है। इंदौर और आसपास के विधानसभा झेत्रों जमीनी हकीकत जानने के लिए गुजरात के विधायकों को जिम्मेदारी मिली है। ये विधायक दिए हुए विधानसभाओं के जमीनी हकीकत की रिपोर्ट गृहमंत्री अमित शाह को भेजेंगे। इंदौर पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा ‘ उनको पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें एक जिम्मेदारी दी है।अगले सात दिन पार्टी के बूथ स्तर के नेताओं से मिलूंगा और रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को भेजूंगा।

कांग्रेस पार्टी भ्रष्टचार की बात ना करे

हार्दिक पटेल ने पत्रकारों के 50 प्रतिशत कमीशन वाले कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इस देश में कांग्रेस से भ्रष्ट पार्टी कोई नहीं है। जो पार्टी भ्रष्टचार से पैदा हुई है वो भ्रष्टचार की बात ना ही करे। कांग्रेस पार्टी लोगो को गुमराह करने के अलावा कुछ नहीं करती। समाज को गुमराह करने में लगी रहती है।

दिग्विजय के बयान से होते हैं दंगे

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी प्रदेश में चुनाव जितने के लिए दंगे करवा सकती है। हार्दिक पटेल ने कहा कि दिग्विजय सिंह अपने बयानों से दंगे करवाते हैं। वो वरिष्ठ पद पर रह चुके हैं, लेकिन ऐसे बयान बाजी करते हैं तो दुख होता है। बीजेपी दंगे करवा सकती है इस बात के कोई सबूत है क्या ?

Latest news
Related news