Friday, September 20, 2024

MP Politics: सीएम हेमंत बिस्वा बोले- सभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से परेशान

भोपाल. सीएम शिवराज सिंह चौहान से भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री परेशान हैं’ यह बयान असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने दिया. अपनी ही पार्टी के नेता का ऐसा बयान सीएम शिवराज के लिए भी हैरानी भरा हुआ है. हेमंत बिस्वा सरमा ने ये बयान दरअसल लाड़ली बहना योजना को लेकर दिया.

शिवराज सिंह ने परेशानी में डाला

हरदा में मीडिया से चर्चा करते हुए हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि ‘शिवराज सिंह ने हम सभी मुख्यमंत्रियों को परेशानी में डाल दिया है. लाड़ली बहना योजना लागू करने के बाद पूरे देश में मालूम पड़ गया कि शिवराज सिंह ऐसी स्कीम चला रहे हैं और हम पर भी दबाव आ रहा है कि तुम भी चालू करो, लेकिन हमारी आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है.’

हेमंत बिस्वा- हम पर भारी दबाव

मध्यप्रदेश में लाड़ली बहना योजना लागू करके सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भलें ही आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं के वोट साधने की कोशिश की हो, लेकिन भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री उनके इस कदम से परेशान हैं. असम के मुख्यमंत्री ने मीडिया के सामने खुलकर कहा कि उन पर भारी दबाब है कि वह भी योजना लागू करें. दरअसल हेमंत बिस्वा सरमा जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए हरदा पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है.

सीएम हेमंत ने कांग्रेस पर कसा तंज

असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा से कोई फायदा नहीं होगा. क्योंकि उसमें कमलनाथ का थका हुआ चेहरा दिखेगा, जिससे भाजपा को फायदा होगा. उनकी बयानबाजी से लोग क्रोधित हैं. उनकी बयानबाजी होती रहती है, कभी सनातन के खिलाफ कभी हिन्दू के खिलाफ.

Latest news
Related news