Friday, September 20, 2024

MP Election 2023: बहनों के खातो मे होगी धन की वर्षा,कार्तिकेय चौहान ने किया बड़ा इशारा

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव के कुछ ही दिन बचे है। सभी पार्टी के नेता मतदताओं को साधने की पुरजोर कोशिशे कर रही है। इसी क्रम में बुधनी में बीजेपी की कमान सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय संभाल रहे है। इसके साथ ही लगातार पत्नी साधना और बेटे कार्तिेकेय प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। शनिवार को बुधनी में कार्तिकेय चुनाव प्रचार के लिए उतरे और जनसभा को संबोधित किया।

धनतेरस पर होगी वर्षा

कार्तिकेय ने जनसभा को संबोधित कर कहा कांग्रेस हमारी डालियों को तोड़नी की कोशिशे कर रही है उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए आगे कहा हम बरगद के पेड़ है, लेकिन कांग्रेस एक बीज भी नहीं तोड़ सकती है। वो बीज हैं शिवराज सिंह चौहान जो आप लोगो ने 40 साल पहले बोया था। आने वाले समय में यह आपके काम आएगा हम जीतेंगे तो यह पेड़ ही आपको फल देगा । उन्होंने आगे बोला मेरी बहनो 10 तारीख को धन तरेस है। उस दिन धन की वर्षा होगी और मंगल होगा।

विक्रम मस्ताल पर साधा निशाना

कार्तिकेय सिंह चौहान ने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे है उन्होंने विक्रम मस्ताल पर तंज कसते हुए कहा काग्रेस के उम्मीदवार 15 दिन के लिए चुनाव के समय आते है और गायब हो जाते है। इस बार तो ऐसे प्रत्याशी को कांग्रेस ने चुनावी मैंदान में उतारा है कि मुझे खुद गूगल करना पड़ रहा है की आखिर वो शख्स कौन है।

3 दिसंबर को मनाएंगे दीपावली

कार्तिकेय चौहान ने कहा कि 12 तारीख को दीपावली है लेकिन हम 3 दिसंबर और 17 को दीवाली मनाएंगे । उस दिन मतो की पेटियां खुलेगी और परिणाम दिखेगे। सबकी आंखे निकल आएगी। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए बोले,मुख्यमंत्री बन कर क्षेत्र का विकास किया है। क्षेत्र की जनता का घर बना दिया है। अंहकार और घमड़ से घरोमें मुख्यमंत्री निवास में बैठकर सरकार नहीं चलाई है। गौरतलब है, 2018 की तर्ज पर मध्यप्रदेश में एक ही फेज में वोटिंग होगी और 17 नवंबर को वोट डाले जाएगे । वही वोटो की गिनती 3 दिसंबर को होगी

Latest news
Related news