Thursday, September 19, 2024

MP News: कांग्रेस एमएलए की बहू ने फांसी लगाकर दी जान, 6 महीने गर्भ से थी

भोपाल। मध्य प्रदेश जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि परासिया कांग्रेस विधायक की बहू ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी है। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं

दरअसल, परासिया से कांग्रेस विधायक सोहन लाल वाल्मीकि की बहू मोनिका (28 वर्ष) ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उसे शहर के सेवादूत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है। घटना के समय घर में कौन-कौन था और सबसे पहले किसे घटना का पता चला इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

शादी को हो चुके हैं तीन साल

बता दें कि मोनिका की शादी तीन साल पहले परासिया के कांग्रेस विधायक सोहन लाल वाल्मीकि के बेटे आदित्य से हुई थी। मोनिका 6 महीने के गर्भ से भी थीं। घटना के संबंध में एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मोनिका ने परासिया में मंगली बाजार स्थित घर पर फांसी लगा ली। जिसके बाद घटनास्थल को सील कर दिया गया है। FSL टीम जांच में लगी हुई है।

Latest news
Related news