Thursday, September 19, 2024

MP News: शिवराज सिंह ने की सीएम मोहन की तारीफ, बताई अपनी इच्छा

भोपाल। एमपी में मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पहली बार सीएम मोहन यादव को यादव को लेकर बयान दिया है। इस बयान से साफ है कि कहीं न कहीं उनके दिल में कसक आज भी बाकी है, कि वह फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सके। हालांकि उन्होंने खुले दिल से मुख्यमंत्री मोहन यादव की तारीफ की और बड़ी उम्मीद भी लगाई है।

शिवराज बोले, मुझसे बेहतर काम करें यही मेरी इच्छा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- एमपी में डॉक्टर मोहन यादव जी मुख्यमंत्री हैं। मुख्यमंत्री होने के नाते क्योंकि मैं विधायक हूं वह मेरे भी नेता हैं। भारतीय जनता पार्टी में कोई बड़ा और कोई छोटा नहीं है। उन्होंने आगे कहा, मेरे दिल से इच्छा है हमने जिन कामों को एमपी में आगे बढ़ाया। बीमारू राज्य से विकसित एमपी बनाया, उसको ऊंचाइयों और समृद्धि की तरफ और मोहन यादव उन्हें ले जाएंगे। यह मेरा विश्वास भी है, वह पूरा सहयोग करेंगे। मेरे दिल की जो इच्छा है. वह यही है कि वह मुझसे बेहतर काम करें. और आगे बढ़कर काम करें। जन कल्याण की योजनाएं भी चलाएं।

मंत्रीमंडल विस्तार पर शिवराज ने कहा

एमपी में एक तरफ शिवराज के राजनीतिक भविष्य तो वहीं दूसरी तरफ मेाहन कैबिनेट विस्तार को लेकर अभी तक कोई स्पष्ठ जानकारी सामने नहीं आ पाई है। सूत्रों की मानें तो जातिगत समीकरण न बैठ पाने के कारण अभी तक नामों पर मुहर नहीं लग पाई है। तो वहीं जब शिवराज सिंह चौहान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल टालते हुए कहा कि ये तो पार्टी तय करेगी।

Latest news
Related news