Friday, September 20, 2024

मध्य प्रदेश: लोहारा के नर्मदाघाट में नहाने आए 4 युवक डूबे, एक की मौत

भोपाल। बड़वानी से 42 किमी दूर लोहारा के नर्मदाघाट में नहाते वक्त 4 युवक डूब गए. सूचना मिलते ही अंजड़ थाना पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम मौके पर घटनास्थल पर पहुँच गई। पुलिस काे जांच में एक युवक का शव बरामद हुआ। वहीं तीन अन्य युवकों को ढूंढा जा रहा है। सूचना के बाद अजाक डीएसपी कुंदन सिंह मंडलोई भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुजरात के ग्राम टोकरियां व धार जिले के ग्राम मिर्जापुर से 11 लोग नर्मदा में नहाने के लिए मलनपुर से नाव में बैठकर नर्मदा पार लोहारा घाट पर आए हुए थे। यहां पर नहाने के दौरान एक युवक नदी में डूब रहा था। उसकी जान बचाने के लिए गए बाकि के उसके तीन दोस्त भी गहरे पानी में डूब गए.

युवकों को एसडीआरएफ की टीम कर रही सर्च

घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है। पुलिस को मोहम्मद किफयतुल्ला का शव मिला है, जो गुजरात का रहने वाला है। वहीं अन्य तीन युवक मोहम्मद असरार, जुनेद और जुबैर की तलाश चल रही है। इन युवकों को एसडीआरएफ की टीम द्वारा सर्च किया जा रहा है।

कहाँ रहते हैं डूबने वाले युवक?

जानकारी के मुताबिक डूबने वाला जुबैर धार जिले का रहने वाला है। वहीं अन्य दो युवक गुजरात के रहने वाले हैं। सभी डूबने वाले युवकों की उम्र 30 से 40 साल है। नहाने आए लोगों में से मोहम्मद मुवाज ने जानकारी दी कि हम जमात के 11 लोग यहां पर नहाने के लिए आए हुए थे. अन्य सभी साथी सेफ है। वहीं घटना के बाद वहां लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई थी।

Latest news
Related news