Friday, September 20, 2024

MP News: बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने अपने वायरल वीडियो पर दी सफाई

भोपाल। एमपी के मुरैना जिले की जौरा विधानसभा से बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह रजौधा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक सूबेदार सिंह अवैध शराब की शिकायत पर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह ही शराब के ठेकेदार हैं तो शराब को कैसे बंद करा सकते हैं.

विधायक सूबेदार सिंह ने दिया स्पष्टीकरण

आपको बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधायक सूबेदार सिंह ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि यह षडयंत्र पूर्वक वीडियो बनाया गया है और इससे छेड़छाड़ करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है.

क्या हैं मामला?

बता दें कि सोमवार की रात से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तीव्र गति से वायरल हो रहा है. यह वीडियो जौरा विधायक सूबेदार सिंह का है. वीडियो में जौरा विधायक सूबेदार सिंह के पास बैठी हुई एक महिला की आवाज सुनाई दे रही है. वह विधायक से अवैध शराब की बिक्री की शिकायत करती हुई सुनाई दे रही है. जिस पर विधायक ने जवाब दिया कि ”हम शराब के ठेकेदार है तो इसे कैसे बंद करा सकते हैं.” सोशल मीडिया पर यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो विपक्ष ने तंज कसना शुरू कर दिया।

कांग्रेस विधायक ने कसा तंज

बीजेपी विधायक के वायकर वीडियो के मामले को लेकर दिमनी विधानसभा से कांग्रेस विधायक रविंद्र सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार द्वारा लाइसेंस जारी किया जा रहा है, अब यह जनप्रतिनिधि को सोचना है कि उसे क्या काम करना है. अब चाहे विधायक हो या फिर सांसद, लाइसेंस कोई भी ले सकता है, लेकिन जनप्रतिनिधि द्वारा ऐसा काम किया जाना चाहिए, जिससे जनता तक अच्छा मैसेज पहुंचे.

Latest news
Related news